घूम-घूम कर कपड़ा बेचकर रोजी रोटी चलाने वाले वेणुधर सिंह की हत्या की जांच होगी, मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने दिया आश्वासन

रायपुर- बागबहरा के कपड़ा कारोबारी वेणुधर सिंह की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने जांच कराए जाने की बात कही हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों का युद्धस्तर पर पता लगाया जाएगा. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी.

मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह से आज बागबहरा के नागरिकों ने सीएम हाउस में मुलाकात कर पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी. खल्लारी विधायक चुन्नीलाल साहू के साथ पहुंचे नागरिकों ने कहा कि वेणुधर सिंह की लगभग एक हफ्ते पहले अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या कर दी गई थी. वेणुधर सिंह बागबहरा के रेलवे मालधक्का के पास फुलवारी पारा में एक साधारण मकान में रहते थे. इलाके के हाट-बाजारों में घूम घूम कर कपड़ा बेचने का काम करते थे. मुख्यमंत्री ने बागबहरा के नागरिकों से कहा कि पुलिस को इस मामले की पूरी गंभीरता और तत्परता से जांच करने के निर्देश दिए जाएंगे. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा. उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है.

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।