Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. कोंडागांव के माकड़ी में 1.44 करोड़ रुपए की लागत से स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निर्माण किया गया है, जिसका लोकार्पण शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया. यह प्रदेश का पहला आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल है, जहां नर्सरी की कक्षाएं भी संचालित होंगी.

लोकार्पण के बाद सीएम बघेल स्कूली बच्चों से रूबरू हुए. बच्चों ने एक स्वर में सीएम से पूछा- सर, हेलीकॉप्टर से माकड़ी कैसा दिखता है. इस सवाल का जवाब मुख्यमंत्री ने बाकायदा पानी की बोतल हाथ में लेकर डिमास्ट्रेशन के साथ दिया और बच्चों को जमीन पर रहने और हेलीकॉप्टर में उड़ने का अंतर बताया.

छात्रों ने स्कूल परिसर का कराया भ्रमण
दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली विभा ये जानना चाहती थी कि मुख्यमंत्री बघेल की हॉबी क्या है. वहीं लालिमा साहू ने पूछा कि, सर आपको हम सभी से मिलकर कैसा लगा ? स्कूली बच्चों के कौतुहल को भांपकर मुख्यमंत्री बघेल ने भी बड़ी सहजता से उनके सभी सवालों का जवाब दिया. यहां मुख्यमंत्री को स्कूली छात्रों ने ही पूरे स्कूल परिसर का भ्रमण कराया.

सीएम ने बच्चों के साथ खेल भी खेला
इस दौरान कक्षा 9वीं के छात्र प्रीतेश ने मैग्नेटिक डार्ट गेम खेलने के लिए मुख्यमंत्री बघेल को आमंत्रित किया और कहा, सर आइए देखते हैं आपका निशाना कैसा है. मुख्यमंत्री भी छात्र के इस अनुरोध को टाल नहीं पाए और उन्होंने सटीक निशाना लगाकर दिखाया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने चाइनीज चेकर पर भी हाथ आजमाए और उसमें भी अपना हुनर दिखाया.