Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक ली. सीएम ने चेकपोस्ट की चेकिंग में हैरेसमेंट, परेशान और तंग करने की घटनाओं पर रोक लगाने के निर्देश दिए हैं.

बैठक में सीएम ने कहा कि क्या चेकपोस्ट मानवरहित कर सकते हैं. यदि यह हो जाए तो यह क्रांतिकारी कदम होगा. क्या ऐसी कोई व्यवस्था हो सकती है ? जिससे साइंटिफिक यह हो सके कि चेकपोस्ट पर जो हैरेसमेंट परेशानी और तंग करने की खबरें न आएं.

BIG NEWS: यूथ कांग्रेस के 18 निर्वाचित पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, वर्ग विशेष को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ग्रामीण परिवहन को लेकर हमें समय सीमा में ठोस कदम उठाना है. मैं आपको टारगेट दे रहा हूँ. दिसंबर तक हम परिवहन नीति को ठोस रूप दे दें और जनवरी तक इसे शुरू कर दें.

जाल बना जी का जंजाल! मछली पकड़ने के लिए लगाए जाल में फंसा 10 फीट का अजगर, मछुआरों के उड़े होश, वन विभाग ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

ड्राइविंग ट्रेनिग सेंटर बनाने को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखूंगा. चित्रकूट का जो हिस्सा मध्यप्रदेश में है, उसके विकास का एक पूरा मास्टर प्लान बने. कैसे इसे डेवलप करें, इसकी चिंता भी हमें करनी है.

जाल बना जी का जंजाल! मछली पकड़ने के लिए लगाए जाल में फंसा 10 फीट का अजगर, मछुआरों के उड़े होश, वन विभाग ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

MP PROMOTION BREAKING: पुलिस विभाग में पदस्थ 48 उप निरीक्षकों को मिला निरीक्षक का प्रभार, आदेश जारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: