भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों को CM शिवराज कर रहे सम्मानित, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ChakDeMP

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मंगलवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित कर रहे हैं. सीएम सभी खिलाड़ी को 31 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि देंगे. खिलाड़ियों  बीच ट्विटर में सबसे टॉप पर #ChakDeMP ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर यूजर्स खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने पर शिवराज सरकार की तारीफ भी कर रहे हैं.

भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित करने पर ट्विटर पर यूजर्स सीएम शिवराज और उनकी सरकार की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने ट्विटर पर लिखा कि ”खेलों को बढ़ावा दे रही एमपी सरकार! महान काम.”

इसे भी पढ़ेः BJP ST मोर्चे की बैठक में दिखा आदिवासी संगठनों खौफ, CM शिवराज ने भीम आर्मी, जयस को बताया षडयंत्रकारी

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ”एमपी सरकार सभी एथलेटिक्स को खेल सुविधाएं प्रदान कर रही है.” एक अन्य लिखा कि खिलाड़ी अपने काम से प्रदेश में गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. अच्छा किया एमपी सरकार. यह जरुरत थी.”

मिंटो हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में हॉकी फेडरेशन ऑफ इंडिया और इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र ध्रुव बत्रा विशिष्ट अतिथि होंगे. इसके अलावा हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रओ निगोमबम, हॉकी इंडिया की सीईओ एलीना नार्मन, सचिव राजेंद्र सिंह तथा महिला हॉकी टीम के प्रशिक्षक तुषार खांडेकर भी मौजूद हैं.

इसे भी पढ़ेः मप्र में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई सरकार, जानिए किस जिले के कलेक्टर और कमिश्नर ने मारी बाजी

महिला हॉकी टीम के सदस्य रानी रामपाल (कप्तान), सविता पूनिया, दीप ग्रेस एक्का, निशा, गुरजीत कौर, सलीमा टेटे, उदिता, मोनिका, निक्की प्रधान, नेहा, पी सुशीला चानू, वंदना कटारिया, नवनीत कौर, नवजोत कौर, शर्मिला देवी, लालरेमसियामी, ई.रजनी, रीना खोकर और नमिता टोप्पो को मप्र सरकार सम्मानित करेगी.

इसे भी पढ़ेः  विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।