MP में आजः सीएम शिवराज जोबट तो कमलनाथ सतना में करेंगे चुनाव प्रचार, कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री आदिवासियों को दे सकते हैं बड़ी सौगात

भोपाल। बारिश के कारण सोमवार को खंडवा चुनावी दौरा रद्द करने के बाद सीएम मंगलवार को धुंआधार चुनाव प्रचार करेंगे।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को अलीराजपुर-जोबट दौरे पर रहेंगे। सीएम दोपहर 12 बजे अलीराजपुर के जोबट विधानसभा के उदयगढ़ में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं दोपहर 1.15 बजे खट्टाली के स्थानीय कार्यक्रम, और 3.25 बजे कट्ठीवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं शाम 4.40 बजे भाभरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम शिवराज बीजेपी प्रत्याशी सुलोचना रावत के लिए लोगों से वोट देने के लिए प्रचार करेंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ मंगलवार को सतना में चुनावी दौरा करेंगे। कमलनाथ सुबह 10.45 बजे सतना पहुंचेंगे। सुबह 11बजे सतना जिले की रैगांव विधानसभा के सिंहपुर जाएंगे। सुबह 11:15 पर पटपरनाथ धाम में शिव मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद सुबह 11:30 बजे मंडल-सेक्टर-बूथ के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के लिए प्रचार कर जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

शिवराज कैबिनेट की बैठक आज

शिवराज कैबिनेट की बैठक मंगलवार को सुबह 9.45 बजे से होगी। बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। बैठक में शिवराज चुनावी सौगात आदिवासियों को दे सकते हैं। सीएम प्रदेश के करीब 23 लाख से ज्यादा आदिवासी परिवारों को बड़ी सौगात दे सकते हैं। सरकार 89 आदिवासी ब्लॉकों में ‘राशन आपके द्वार’ योजना लागू करने का एलान कर सकती है।

साथ ही कैबिनेट बैठक में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के इस प्रस्ताव पर चर्चा के बाद मंजूरी दी सकती है। वहीं विद्युत नियामक आयोग द्वारा 30 जुलाई 2021 को जारी किए गए बिजली के नए टैरिफ दरों में राज्य सरकार की सब्सिडी देने के संबंध में ऊर्जा विभाग प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी।

वीडी शर्मा आज खंडवा के दौरे पर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का आज चुनावी दौरे पर रहेंगे। शर्मा खंडवा लोकसभा के मांधाता के दौरे पर रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इस दौरान मांधाता में एक विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावे शर्मा पन्ना  सम्मेलन, युवा सम्मेलन और प्रबुद्ध जन सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।