MP में आजः सीएम शिवराज मुरैना दौरे पर बूथ विस्तारक अभियान में होंगे शामिल, मुख्यमंत्री आज रात जाएंगे दिल्ली, पीसीसी चीफ कमलनाथ कोर ग्रुप की लेंगे बैठक

शब्बीर अहमद, भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज मुरैना दौरे (CM Shivraj Singh Chouhan ) पर रहेंगे। मुख्यमंत्री बूथ विस्तारक अभियान (booth expansion campaign) में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री जौरा विधानसभा के पहाड़गढ़ मंडल के सीगोरिया शक्ति केंद्र बूथ पर रहेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से संवाद करेंगे। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ( BJP state president VD Sharma)  जबलपुर के बरगी विधानसभा के भेड़ाघाट मंडल के बूथ पर रहेंगे। 

बता दें कि बीजेपी का बूथ विस्तारक अभियान 20 जनवरी से शुरू हुआ है। अभियान में 65 हजार बूथों पर 20 हजार बूथ विस्तारक पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज आज रात दिल्ली रवाना होंगे। सीएम शिवराज मंगलवार को बीजेपी चुनाव समिति की बैठक ( BJP election committee meeting) में शामिल होंगे। बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर मंथन होगा।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ( Kamal Nath ) आज आज पदाधिकारी और कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। बैठक में कमलनाथ संगठन और सदस्यता अभियान पर रिपोर्ट लेंगे। इसके अलावे बैठक में सदस्यता अभियान में तेजी लाने पर चर्चा की जाएगी। कमलनाथ के बंगले पर बैठक होगी।

गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल

इधर  गणतंत्र दिवस ( Republic day) परेड की आज फुल ड्रेस रिहर्सल है। नेहरू स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल होगी। 26 जनवरी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है। आयोजन के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं 26 जनवरी के मुख्य आयोजन में इस बार ग्लैंडर्स बीमारी के चलते घोड़ा दल शामिल नहीं होगा। साथ ही एनसीसी, स्काउट गाइट और शौर्यादल के सदस्य शामिल नहीं होंगे। पहली से दसवीं तक के बच्चे गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में शामिल नहीं किया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button