Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद,भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार सुबह मॉर्निंग एक्ससाइज बैठक ली. सीएम शिवराज ने अधिकारियों की क्लास लगाई. इस बैठक में मुख्यमंत्री सख्त नजर आए. अलीराजपुर डीईओ को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि स्कूल चले अभियान को जन अभियान बनाए. चुनाव उस पर बाधा नहीं बननी चाहिए.

इस पंचायत में 60 साल से नहीं हुई वोटिंग: हर बार निर्विरोध चुन लिए जाते हैं पंच-सरपंच, अब गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने की तैयारी

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज ने मॉर्निंग एक्ससाइज में समीक्षा बैठक की. सुबह 6.30 बजे से अलीराजपुर जिले की समीक्षा जारी है. अलीराजपुर डीईओ पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई. स्कूल चलो अभियान की समीक्षा के दौरान नाराजगी जताई. कार्ययोजना तैयार नहीं होने पर सीएम नाराज दिखे. डीईओ को फटकार लगाई. इस बैठक में विकासकार्यो की भी समीक्षा की.

मोहब्बत ने जिंदगी नहीं मौत को चुना ! MP में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

मध्यप्रदेश सीएमओ की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह 6:30 बजे निवास से वीसी के माध्यम से अलीराजपुर जिले में योजनाओं के क्रियान्वयन व विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की. सीएम ने कहा कि स्कूल चले अभियान को जन अभियान बनाए. चुनाव उस पर बाधा नहीं बननी चाहिए.

परिजनों की इज्जत बचाने 2 सगी बहनों ने की खुदकुशी: अश्लील PHOTO-VIDEO वायरल करने युवक देता था धमकी, इसलिए नाबालिगों ने मौत को लगा लिया गले

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus