Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद,भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदिवासी के शोषण वाले आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस मीडिया विभाग उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ख़ुद दलित और आदिवासी की विरोधी है. केवल राजनीतिक लाभ लेने के लिए आदिवासी वर्ग से कुछ नेताओं को आगे करने का प्रयास करती है. कांग्रेस पार्टी ने दलितों को अधिकार दिया संरक्षण दिया और आगे बढ़ने की ताक़त भी दी है.

एक लाख आदिवासी युवाओं को नौकरी देगी शिवराज सरकारः द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाने पर आभार कार्यक्रम में सीएम ने किया ऐलान, तेंदूपत्ता बेचने और तोड़ने का अधिकार भी जनजतीय वर्ग को मिलेगा

अजय सिंह यादव ने कहा कि ये किस चीज़ का जश्न मना रहे हैं, इन्हें ये बताना चाहिए कि इनकी सरकार में आदिवासियों पर भरपूर अत्याचार हुआ है. पूरे परिवार को ज़मीन में दफ़न कर दिया गया था. इस मामले में सरकार द्वारा अब तक कोई नहीं आया नहीं हुआ है. इन्होंने आदिवासियों की ज़मीन छीनी हैं, उनके पट्टे छीने हैं. भाजपा का ये झूठ फ़रेब चल रहा है. इनकी सरकार पूरी तरह से आदिवासी विरोधी सरकार है.

बता दें कि सीएम शिवराज ने कहा था कि कांग्रेस ने आदिवासी के शोषण के अलावा कुछ नहीं किया है. केवल झोपड़ी में पड़ा रहने दिया, लेकिन, यह भारतीय जनता पार्टी है. इनमें से एक नहीं अनेकों पद पर है. अनसुईया बहन छिंदवाड़ा की रहने वाली है, वो छत्तीसगढ़ की गवर्नर है. मंगुभाई पटेल मध्यप्रदेश के गवर्नर है. कांग्रेसियों तुमने बनाया था क्या ? तुमने तो आदिवासियों को केवल वोट लेने का माध्यम समझा था. उन्हें सम्मान और स्थान अगर किसी ने दिया है, तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया है.

CM Shivraj Dance Video: आदिवासी कपड़े पहनकर हाथ में मोर पंख और धनुष लेकर आदिवासियों के साथ किया गजब का डांस, आप भी देखिए मुख्यमंत्री का निराला अंदाज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus