Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर,जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में मेगा रोड शो किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह रोड शो 17 किलोमीटर से ज्यादा का था. कांच घर शीतला माई इलाके से शुरू हुआ. मुख्यमंत्री का यह मेगा रोड शो ग्वारीघाट में मां नर्मदा के किनारे समाप्त हुआ, जहां पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा की पूजा की. उन्होंने नर्मदा की आरती करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एक के बाद एक कई ताबड़तोड़ हमले किए. उन्होंने कहा कि अखबार और सोशल मीडिया पर पढ़ रहे थे कि दिन में कमलनाथ जबलपुर आए थे. उन्होंने बयान दिया कि उन्हें महापौर के चुनाव से कोई मतलब नहीं है. सीएम ने नर्मदा किनारे कार पर खड़े होकर कुल्हड़ में चाय की चुस्की भी ली.

कांग्रेस को मेयर चुनाव औऱ जनता से कोई मतलब नहीं

मुख्यमंत्री ने कमलनाथ के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जब कमलनाथ को मेयर के चुनाव से मतलब नहीं था तो फिर जबलपुर किस लिए आए थे. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ना केवल मेयर चुनाव से बल्कि कांग्रेस पार्टी को जनता से भी कोई मतलब नहीं है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इन 15 महीनों में भ्रष्टाचार की अति हो गई थी. आतंक का राज था. विकास के काम ठप हो गए थे जन कल्याण की योजनाएं बंद कर दी गई थी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का नतीजा ही था कि जो कमलनाथ की सरकार 15 महीने में चली गई.


MP पंचायत चुनाव LIVE: दूसरे चरण के लिए 47 जिलों में मतदान जारी, 1.31 करोड़ वोटर चुनेंगे ‘गांव की सरकार’, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

कमलनाथ ने महाराष्ट्र सरकार का भी बंटाधार कर दिया

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की स्थिति अजब-गजब हो गई है जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए उन्हें महाराष्ट्र की सरकार बचाने के लिए भेजा. शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने महाराष्ट्र जाकर वहां की सरकार का भी बंटाधार कर दिया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी और उसकी सोच पर तरस आता है, शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस के एक की नाथ है बाकी की कांग्रेसी तो अनाथ है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव जन कल्याणकारी योजनाओं, विकास के काम को लेकर लड़ रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब मैं परसों फिर से जबलपुर आऊंगा तो मैं बताऊंगा कि भारतीय जनता पार्टी का विकास को लेकर रीजन क्या है.

MP पंचायत चुनाव LIVE: वोटिंग करने मतदाताओं की लगी लंबी कतार, सुबह 9 बजे तक 13% मतदान, लापरवाह प्रधानाध्यापक और शराब पीकर पहुंचा शिक्षक निलंबित

सीएम ने कार पर खड़े होकर कुल्हड़ में ली चाय की चुस्की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जबलपुर में मां नर्मदा नदी के किनारे फिर से एक बार फिर से अनोखा रूप देखने को मिला. मुख्यमंत्री ने नर्मदा पूजन के बाद न केवल कार्यकर्ताओं को संबोधित की बल्कि उनके कहने पर चाय की चुस्की भी ली. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नर्मदा किनारे कार पर खड़े होकर कुल्हड़ में चाय की चुस्की ली. सीएम शिवराज कुल्हड़ में चाय की चुस्की लगाते रहें. इस दौरान लोग उनकी तस्वीर कैद करते रहे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चाय पीते पीते कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करते रहे. सीएम चाय की चुस्की लेते रहे उधर कार्यकर्त्ता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जय जयकार के नारे लगाते रहे. चाय खत्म करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाथ उठाकर अपने कार्यकर्ता और लोगों का अभिवादन किया और फिर मिलता हूं कहकर वहां से अलविदा हुए.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus