Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अमृतांशी जोशी,भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंगलवार को भी सुबह-सुबह कलेक्टर्स की क्लास ली. सीएम ने एक्शन मॉर्निंग बैठक में झाबुआ और मंदसौर जिले के कलेक्टर से वर्चुअल चर्चा की. सीएम शिवराज ने मन्दसौर जिले की समीक्षा बैठक में कानून व्यवस्था को लेकर फिर कड़े तेवर दिखाए. उन्होंने कहा कि अफीम और डोडाचूरा के कारण अंतरराष्ट्रीय तस्कर सक्रिय रहते हैं. मेरे निर्देश है कि सख्ती से कुचल दो.

CM शिवराज सिंह ने सलकनपुर ‘भोग प्रसादम केंद्र’ का किया शुभारंभ, बोले- महिलाएं सशक्त बनेंगी तो समाज सशक्त बनेगा

सीएम शिवराज ने सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं को लेकर दो टूक कहा कि साम्प्रदायिक तनाव की घटनाएं होती हैं. उन्हें आपसी सामंजस्य से पहले ही निपटाएं. लव जिहाद, धर्मांतरण, पशु तस्करी के मामलों को गंभीरता से लें. मन्दसौर में सेक्स रेशियो 1000 लड़कों पर 1021 लड़कियां हुआ. इसकी सीएम शिवराज ने तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि ये उपलब्धि उत्सव के रूप में मनाया जाएगी.

सीएम शिवराज ने पेयजल व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जहां नलजल योजनाएं बेहतर नहीं चल रही उनका रिव्यू कराएंगे. सीतामऊ नलजल योजना में शिकायत आने पर कंपनी को पेमेंट ना दें. इस बैठक में बैठक में कलेक्टर के अलावा स्थानीय विधायक सहित मंत्री हरदीप सिंह डंग और जगदीश देवड़ा भी जुड़े थे.

झाबुआ ज़िले की बैठक में सीएम शिवराज ने बच्चों के भ्रमित होने को लेकर चिंता जताई. समाज तोड़ने की गतिविधियों को निर्मूल करें. बच्चों को अपने साथ जोड़ें, क्योंकि उन्हें भ्रमित किया जाता है. लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बतायें. सामाजिक समरसता का वातावरण बने. जातिगत विद्वेष न फैले. धर्मांतरण हमारे यहाँ अवैध है. इसका कुचक्र न चले.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus