Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अमृतांशी जोशी, भोपाल। CM शिवराज (CM Shivraj) दिल्ली दौरे के दौरान आज NDA की राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) के नामांकन पत्र दाख़िले में शामिल होंगे। द्रौपदी मुर्मू के नामांकन पत्र में प्रथम समर्थक बने सीएम शिवराज सिंह चौहान बने हैं। दरअसल द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के दौरान प्रदेश में उत्सव के लिए CM शिवराज ने गुरुवार को ऐलान किया था। गुरिवार को ही केंद्रीय नेतृत्व को आभार जताते हुए CM शिवराज ने बड़ा कार्यक्रम किया था।

इंदौर सड़क हादसे की इनसाइड स्टोरी: कैबिनेट मंत्री के चुनावी प्रचार में व्यस्त रही पुलिस, ग्रामीणों ने खुद चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन, सही समय पर पहुंचती पुलिस तो और लोगों की बच सकती थी जिंदगी, बीजेपी नेता के करीबी का है बस

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (State President VD Sharma) आज चुनाव प्रचार में दम झोकेंगे। CM शिवराज सिंह चौहान भोपाल की महापौर प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में रोड शो करेंगे। CM करेंगे जनता से BJP के प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा अनूपपुर और रीवा में चुनाव प्रचार करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज आज जबलपुर दौरे पर भी रहेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.15 पहुंचकर रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस में शामिल होंगे। सीएम शिवराज रानी दुर्गावती के समाधि स्थल जाएंगे। जबलपुर में रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर बड़ा कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है।

कांग्रेस आज से नगरीय निकाय चुनाव (urban body elections) में प्रचार की हुंकार भरेगी। पूर्व CM कमलनाथ (Kamal Nath) आज से चुनावी प्रचार का दौरा की शुरुआत करेंगे। कमलनाथ बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस महापौर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील करते हुए दिखाई देंगे। कमलनाथ 26 जून को सागर और 27 जून को सतना में रोड शो और रैलियां करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus