PM मोदी से मिले सीएम Yogi Adityanath, राष्ट्रपति से भी करेंगे मुलाकात …

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम Yogi Adityanath 2 दिन के Delhi दौरे हैं. यहां उन्होंने शुक्रवार यानी आज प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच यह एक शिष्टाचार भेंट थी. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे. नड्डा और योगी के बीच की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. इसके बाद सीएम योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाक़ात करेंगे.

Close Button

इस मुलाकात को दोनों ही नेताओं ने शिष्टाचार भेंट बताते हुए ट्वीट भी किया. पीएम मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम Yogi Adityanath खासा एक्टिव नजर आए. उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसे भी शिष्टाचार भेंट कहा गया.

बीते दिनों राष्ट्रीय महामंत्री (भाजपा) बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था. इस दौरान अगले साल होने वाली विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों पर समीक्षा भी की गई.

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद सीएम योगी से मिलने यूपी सदन पहुंचे. यही नहीं सांसद सज्यपाल सिंह, जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने भी सीएम योगी से मुलाकात की.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।