CM योगी ने फोन कर राजू श्रीवास्तव के परिजनों से जाना उनका हाल, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

लखनऊ. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था. उन्हें तुरंत दिल्ली के अस्पताल AIMS में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है. AIIMS में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके परिजनों को फोन कर उनसे बात की और राजू श्रीवास्तव का हाल चल जाना. सीएम परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वाशन दिया.

बता दें कि राजू के पीआरओ के बयान के अनुसार राजू दिल्ली में पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए एक होटल में रुके थे. जहा वो सुबह वर्कआउट कर रहे थे, वो ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर ही रहे थे कि अचानक से उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. राजू को वर्कआउट के समय हार्ट अटैक आया. हालांकि अब उनकी प्लस लौट आई है और वो पहले से सही है. उनकी सेहत में सुधार हुआ है.

इसे भी पढ़ें – Raju Srivastav को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में कराया गया भर्ती …

बता दें कि राजू को कॉमेडी का किंग कहा जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात छोटे-रोल निभाकर की है. उसके बाद उन्होंने स्टैंड-अप से सबके दिलो में राज किया. उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के साथ उनकी फिल्म में काम करके सबको गुदगुदाया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button