कलेक्टर और निगम कमिश्नर ने स्कूटी में घूमकर शहर में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को व्यवस्था दुरुस्त रखने के दिए सख़्त निर्देश …

मनोज यादव, कोरबा। मुख्य सचिव आरपी मंडल से प्रेरित होकर कोरबा कलेक्टर ने आज सुबह एक्टिवा बाइक से शहर के चौक-चौराहों और वार्डों में सफ़ाई-व्यवस्था का जायजा लिया. भ्रमण पर निकली कलेक्टर किरण कौशल ने निगम आयुक्त राहुल देव के साथ पुराने कोरबा से गीतंजलि भवन होकर पुराना बस स्टेंड के आस-पास की घनी बस्ती में जाकर साफ़ सफ़ाई की व्यवस्था का निरीक्षण किया. इस दौरान कर्मचारियों को समय पर सफाई करने और कचरा उठाने के निर्देश भी दिए.

Close Button

आप भी Suraj Prakash Vaid जैसे बने "देवदूत"

आप भी Suraj Prakash Vaid जैसे बने "देवदूत" #Accident #Ambulance #LifeSaver #Inspiration #Inspire #Motivational #Humanity #Indian #Proud

Posted by Lallu Ram on Monday, November 18, 2019

कलेक्टर ने इतवारी बाज़ार, रानी चौक गली, गांधी चौक रोड, पठान मोहल्ला, धुनकर पारा, मोती सागर पारा, सीतामणि के इलाक़ों में साफ़ सफ़ाई का निरीक्षण किया. इसके बाद कलेक्टर रेलवे स्टेशन नहर रोड से ठोस अपशिष्ट पृथक्करण सेंटर भी पहुँची और कचरे की छटाई के काम में लगी महिलाओं से बात कर जानकारी ली.

अपने निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को शहर की सफ़ाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए सभी सम्भव प्रयास करने के निर्देश दिए. उन्होंने शहर की सफ़ाई के काम में कोताही बरतने वाले लापरवाह अधिकारियों को सख़्त करवाई की चेतावनी भी दी.

निगम आयुक्त राहुल देव ने बताया की कोरबा शहर मे साफ़ सफ़ाई की व्यवस्था, स्वच्छता रेंकिंग में बढ़ोतरी और सफ़ाई के प्रति आम जनो को और अधिक जागरूक करने के लिए कलेक्टर किरण कौशल ने शहर के कई इलाक़ों का मुआयना किया है.

इस दौरान वार्ड क्रमांक 4 के पार्षद मनीष शर्मा ने कहा कि आज कलेक्टर, आयुक्त ने सुबह सुबह भ्रमणकर सफाई कार्य का निरीक्षण कर अच्छी पहल की है, इससे सफाई व्यवस्था और अधिक बेहतर होगी. उन्होंने कहा कि मैं प्रतिदिन भ्रमण कर देखता हूं कि कोरबा में बेहतर सफाई कार्य हो रहे है. निश्चित रूप से यह के सफाई कार्य संतोषजनक है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।