whatsapp

कलेक्टर दयाराम ने संभाली बलरामपुर की जिम्मेदारी, पूर्व के अनुभव साझा करते हुए बताई भविष्य की कार्ययोजना…

सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर। बलरामपुर जिले के नवनियुक्त कलेक्टर विजय दयाराम ने शनिवार को पदभार ग्रहण किया. इस दौरान उन्होंने जिले में अपने पूर्व के अनुभवों को साझा करते हुए शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में काम करने को अपनी प्राथमिकता बताया.

कलेक्टर विजय दयाराम ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर योजनाओं की समीक्षा की. इसके बाद मीडिया के मुखातिब होते हुए उन्होंने अपनी यादों को ताजा करते हुए कहा कि बलरामपुर जिले में कार्य करने का अनुभव मेरा काफी लंबा रहा है. जिले में बहुत से ऐसे कार्य हैं, जिनको अभी मूर्त रूप दिया जाना है.

2015 बैच के आईएएस विजय दयाराम वर्ष 2015-16 में रामानुजगंज एसडीएम व अल्प अवधि के लिए वाड्रफनगर व राजपुर एसडीएम भी रह चुके हैं. नवनियुक्त कलेक्टर ने कहा कि शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना और शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में उचित पहल करना मेरी प्राथमिकता रहेगी.

बता दें कि आईएएस विजय दयाराम इसके पूर्व अंबिकापुर नगर निगम में आयुक्त की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. राज्य शासन ने उन्हें वर्तमान में बलरामपुर जिले के कलेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button