whatsapp

कार्यवाहक कलेक्टर की पत्नी ने CM से की पति की शिकायत, बोली किसी और महिला को पत्नी जी कहता है, भेजे आपत्तिजनक फोटो

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर में एक कार्यवाहक कलेक्टर की पत्नी ने सीएम अशोक गहलोत से पति की शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारी की पत्नी ने अपने पति का किसी और महिला से संबंध होने की बात कहते हुए वाट्सअप चैट और आपत्तिजनक फोटो सीएम को शिकायत में दी है। मिली जानकारी के अनुसार जिला परिषद सीईओ और वर्तमान में कार्यवाहक कलेक्टर चेतन चौहान की पत्नी ने चौहान के विवाहेत्तर संबंधों पर मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है।

चैट में किसी और कहा पत्नी
अधिकारी की पत्नी ने मुख्यमंत्री को व्हाट्सऐप चैट भी भेजी है। इसमें चौहान उक्त महिला को ‘पत्नीजी कह कर संबोधित कर रहे हैं। चौहान का पांच अक्टूबर 2022 को जिला परिषद सीईओ से एडीएम धौलपुर के पद पर तबादला हो चुका है। इसके बावजूद वे सीईओ के ही पद पर जमे हुए हैं।

कलेक्टर ने सौंपा है चार्ज
चौहान को कार्यवाहक जिला कलेक्टर का चार्ज भी मिला हुआ है। कलेक्टर अनिल अग्रवाल निजी कारणों से अवकाश पर हैं। ऐसे में वे अपना चार्ज चौहान को सौंप कर गए हैं।

पॉक्सो कोर्ट में दर्ज है मामला
सीएम को भेजे गए फोटो में चौहान को एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा जा सकता है। चौहान के खिलाफ एक अन्य महिला ने भी उसकी नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पॉक्सो कोर्ट में मामला दायर कर रखा है। इस मामले पर अगली सुनवाई 30 जनवरी को होनी है। चौहान की पत्नी ने महिला थाना जोधपुर पश्चिम में दहेज प्रताडऩा का मामला भी दर्ज करा रखा है।

Related Articles

Back to top button