कालेजकर्मी को डंडा मार नकाबपोशों ने लूटी रकम, नाकाबंदी कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी…

अभिषेक सेमर तखतपुर। मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने दिनदड़ाहे कालेजकर्मी को डंडा मारकर 60 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया. कर्मचारी बैंक से पैसा निकालकर कॉलेज जा रहा था, तभी लुटेरों ने डंडा मारकर उससे पैसे से भरा बैग लूटकर भाग निकले. सूचना मिलते ही पुलिस नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, जेएमपी कॉलेज कर्मी अब्बास हीरानी समीप स्थित स्टेट बैंक से 60 हजार निकालकर पैदल कॉलेज की ओर जा रहा था, तभी कॉलेज के पास मौके की तलाश में बैठे तीन नकाबपोशों ने डंडा मारकर उनसे बैंक से निकाली हुई रकम लूट ली और फरार हो गए. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है, और लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गई.

पीड़ित कॉलेजकर्मी अब्बास हिरानी ने थाने में 60 हजार रुपए की लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए नाकेबंदी कर संदेहियों की तलाश में जुटी गई है. लूट की घटना से तखतपुर नगर में सनसनी का आलम है. एएसआई संतोष यादव ने बताया कि थाने में शिकायत मिली है. फिलहाल, इलाके में घेरा बंदी कर जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की रही है.

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।