whatsapp

कॉलेज के छात्रों में हुई मारपीट, कार ने मारी टक्कर, हवा में उछला युवक, देखिए बेहद खतरनाक Video

एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सफेद रंग की तेज रफ्तार कार पीछे से आती है और सड़क पर लड़ाई कर रहे दो युवकों को इतनी जोरदार टक्कर मारती है कि युवक हवा में उछल जाते हैं और उनके जूते तक उतर जाते हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो गाजियाबाद के मसूरी का है, जहां छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जबरदस्त मारपीट हुई.

गाजियाबाद में प्राइवेट कॉलेज के छात्रों में हुई मारपीट के बीच एक्सीडेंट का एक बेहद खतरनाक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक कार ने एक छात्र तो इतनी जोर से टक्कर मारी की वह उछल कर काफी दूर जा गिरा. गाजियाबाद की मसूरी इलाके से यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ युवक आपस में मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह युवक पास के एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र हैं जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

इसे भी पढ़ें – ‘हवस’ की शिक्षाः पढ़ाई की आड़ में महिला शिक्षक ने छात्र के साथ बनाया संबंध, अन्य स्टूडेंट्स के साथ भी गंदा काम करने का शक, ऐसे खुला राज…

कार ने युवक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि छात्र हवा में उछल गया है इसके बावजूद दूसरे छात्र उसको मारते रहे. वीडियो में कुछ युवक आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह युवक पास के एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र हैं जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस दौरान एक कार ने दो युवकों को कुचल दिया. वीडियो में साफ तौर पर गाड़ी से युवकों को टक्कर मारते हुए भी देखा जा सकता है. इस दौरान पुलिस मौके पर आई, जिसके बाद सभी युवकों को वहां से भगाया गया. मसूरी पुलिस का कहना है कि मामले में कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button