BREAKING: कॉमेडियन भारती और हर्ष को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जेल, ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ्तारी

नई दिल्ली। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद आज अदालत में पेश किया. जहां से दोनों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. यानी अब भारती और हर्ष 4 दिसंबर तक जेल ही रहेंगे.

दरअसल एनसीबी की टीम ने भारती के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. भारती की शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद हर्ष से एसीबी ने करीब 15 घंटों तक कड़ी पूछताछ की और आज रविवार सुबह गिरफ्तारी की गई. दोनों दंपत्ति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को भी एनसीबी ने किया गिरफ्तार 

इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, वो नशेड़ी हैं. वे एडिक्टेड हैं. उन्हें जेल नहीं, नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहिए. एनसीबी का काम ड्रग्स स्मगलर को पकड़ना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या एनसीबी नशा करने वाले फिल्मी सितारों को गिरफ्तार कर स्मगलरों को बचा रही है ?

इसे भी पढ़ें- गांजा पीने के दौरान दोस्तों से हुआ विवाद, गुस्से में आकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।