बहन के कैरेक्टर पर कमेंट्स करना पड़ा भारीः भाई ने रक्षाबंधन के दिन उतार दिया मौत के घाट, नाक भी काटी

संजय विश्वकर्मा, उमरिया। दो दिन से लापता युवक की अंधेकत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच में लिया था। पुलिस ने इस अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा कर हत्या के दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक अमोल सिंह ने आरोपी की बहन के चरित्र को लेकर उंगली उठाई थी। इससे आरोपी बदला लेने की ठान ली थी। उसने रक्षाबंधन के दिन ही बहन की बदनामी का बदला लिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। 32 वर्षीय अमोल की रिश्ते में भतीजा लगने वाले प्रमोद सिंह ने उसकी जान ले ली। धारदार हथियार से पहले मृतक की नाक काटी फिर मौत के घाट उतार दिया। घटना पाली थानांतर्गत ग्राम बलवाई की है। शव बारमदगी के कुछ ही घंटों में पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों संदेहियों को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

बता दें कि आज पाली थानांतर्गत घुनघुटी चौकी के ग्राम पंचायत चौरी अंतर्गत ग्राम बलबई में तालाब में तैरती हुई लाश मिली थी। सूचना पर पाली टीआई आर के धारिया मौके पर पहुंचे और शव को तालाब से बाहर निकलवा कर मामले को जांच में लिया था। मृतक युवक रक्षाबंधन 12 अगस्त की सुबह से ही अपने दोस्तों के साथ घर से निकला और वापस नहीं लौटा था।

शर्म करो! वहशियों तुम्हारी भी बहन होगी: रक्षाबंधन के दिन महिला का चीर हरण, पति के सामने निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा, बाइक पर बैठाकर जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button