रैगांव का रण: कांग्रेस ने CM शिवराज पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप, कन्या पूजन के दौरान बच्चियों को पहनाया गया BJP का गमछा

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सतना जिले के रैगांव विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. जहां उन्होंने कन्या पूजन से कार्यक्रम की शुरुआत की. जिसको लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत कांग्रेस चुनाव आयोग से करने की बात कही है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज सिंह के इस कार्यक्रम को लेकर कहा है कि ”शिवराज जी आप कन्या पूजन ख़ूब करिये, हमें कोई आपत्ति नहीं है. बस इसके राजनीतिकरण पर हमको आपत्ति है. आज रैगाँव में मासूम कन्याओं को भाजपा के ध्वज के रंग का साफ़ा पहनाकर आप इस पूजन कार्यक्रम का राजनीतिकरण कर रहे हैं. कहाँ है अजय सिंह जी को नोटिस देने वाला राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग.”

सलूजा ने अपनी बात आगे कहते हुए ट्विटर पर लिखा कि ”कांग्रेस इस धार्मिक कार्यक्रम के राजनीतिकरण व उपचुनाव वाले क्षेत्र में मासूम बच्चियों का उपयोग अपने राजनैतिक कार्यक्रम के लिये करने की मुख्यमंत्री शिवराज जी की शिकायत चुनाव आयोग को करेगी.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।