कांग्रेस ने कहा, अगर गरीब मजदूरों की मदद करना अपराध है तो कांग्रेस हर बार करेगी ये अपराध

दिल्ली। कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी सरकार के लचर उपायों पर बेहद अक्रामक तरीके से उसे घेरने में लगी है। अब कांग्रेस ने मजदूरों के मुद्दे पर राजनीति करने के सरकारी आरोप को लेकर सरकार पर पलटवार किया है।
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को ट्वीट करते हुए कहा है कि सरकार और उसके नुमाइंदे गरीब प्रवासी मजदूरों के जख्मों पर राहत का मलहम लगाने के बजाय उनके घाव पर नमक छिड़कना बंद करें। सुरजेवाला ने कहाकि ये मजदूर हैं, मजबूर नहीं हैं। अगर मजदूरों का दर्द बांटना अपराध है तो हम ये अपराध हर बार करेंगे। उन्होंने कहाकि मजदूर की बेबसी सरकार को ड्रामेबाजी लगती है। मजदूरों के पांव में पड़े सैकड़ों छाले सरकार को ड्रामेबाजी दिखती है।
सुरजेवाला ने कहाकि, सरकार ने अपनी संवेदनहीनता का परिचय देकर और सरकार की मंत्री ने मजदूरों के बारे में ओछा बयान देकर मजदूरों का घोर अपमान किया है। इस संवेदनहीन सरकार को मजदूरों से माफी मांगनी चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मजदूरों का दर्द बांटने गए थे। जिसे वित्त मंत्री ने ड्रामेबाजी करार दे दिया। उन्होंने कहा कि अगर अंधी और बहरी सरकारों को जगाना अपराध है तो कांग्रेस ये अपराध बार-बार करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।