कांग्रेस का मोदी पर तंज, चीन का नाम लेने से डरते हैं मोदी

दिल्ली। कांग्रेस ने मोदी सरकार को चीन के मुद्दे पर जमकर खरी खरी सुनाई। कांग्रेस ने मोदी पर कई तंज भी कसे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को छठवीं बार संबोधित करते हुए कई रियायतों की घोषणा की। पीएम मोदी ने अपने संदेश में कोरोना वायरस से लड़ाई और अगले महीने से शुरू होने वाले अनलॉक के दूसरे चरण की प्रक्रिया में छूट पर भी विस्तार से बात की। प्रधानमंत्री मोदी से भारत-चीन तनाव पर बयान की उम्मीद की जा रही थी लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। इसको लेकर कांग्रेस ने मोदी को घेरा है।

पीएम मोदी के संबोधन में चीन का जिक्र न होने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “चीन की आलोचना करने की बात भूल जाएं, अपने राष्ट्रीय संबोधन में इसका जिक्र करने से भी मोदी जी डरते हैं।” कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर लगाई है जिसमें लिखा गया है कि “चीन, भारत की सीमा में घुसपैठ कर गया।” कांग्रेस के मुताबिक, 25 जून तक भारतीय सीमा में चीन के 16 टेंट और टरपॉलिन हैं। चीन का एक बड़ा शेल्टर है, साथ ही तकरीबन 14 गाड़ियां हैं। इसके जरिए कांग्रेस ने चीन की हरकतों को सरकार के सामने लाने की कोशिश की।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।