कांग्रेस के इस बड़े नेता ने थामा AAP का दामन

नई दिल्ली. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. गुरुवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में उन्होंने आप की सदस्यता ली. अजय कुमार ने पिछले महीने ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. अजय कुमार ने पिछले महीने ही पार्टी के नेताओं पर परिवारवाद, भ्रष्टाचार और गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए अजय कुमार ने कहा, ‘आप ही सच्चे अर्थों में ‘आम आदमी’ की पार्टी है जिसमें कोई भी शामिल हो सकता है और विकास के प्रति अपना योगदान दे सकता है.. हमारे जैसे सभी आम आदमी को ईमानदार राजनीति में आगे आने चाहिए और सहयोग देना चाहिए.आज की राजनीति का जवाब सिर्फ आम आदमी पार्टी है.’

वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘आज एक बहुत ही महत्वपूर्ण साथी, देश के प्रशासन तंत्र के एक महत्वपूर्ण हस्ताक्षर डॉ. अजय कुमार जी आज हमारे साथ जुड़ रहे हैं, मैं तह-ए-दिल से अजय कुमार जी का आम आदमी पार्टी में स्वागत कर रहा हूँ.’

पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके इशारे पर मेरी गाड़ी पर हमला किया गया और प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर में किन्नरों द्वारा उत्पात कराया गया. कांग्रेस को सलाह देते हुए अजय कुमार ने तब कहा था कि कांग्रेस अपनी मूल जड़ों की तरफ लौटे वरना मुश्किल होगी.

देखे Video, बीजेपी नेता भूलने लगे है नरेंद्र मोदी का नाम

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।