कांग्रेस प्रत्याशी लालजीत के बोल, कहा- वक्त आ गया है मोदी अपने फांसी पर चढ़ने का वादा पूरा करे, भाजपा ने बताया कांग्रेस का अहंकार…

गोपाल कृष्ण नायक, खरसिया. वर्ष 2014 में मोदी ने कहा था कि यदि 100 दिन में काला धन विदेशों से ना आए तो मुझे किसी चौराहे में बुलाकर फांसी पर चढ़ा देना. 100 दिन के बजाए 5 साल गुजर चुके हैं, अब वक्त आ गया है मोदी को फांसी पर चढ़ने का. यह बात रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लालजीत राठिया गुरुवार को खरसिया विकासखंड के बिलासपुर सोनिया शक्ति केन्द्र में चुनाव प्रचार करते हुए कही.

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी और धरमजयगढ़ विधायक लालजीत सिंह राठिया ने कहा कि यह मांग हम नहीं कर हैं, स्वयं उन्होंने (मोदी) ने कहा था कि मुझे किसी चौराहे पर बुला लेना. आप मतदाता से आग्रह हैं कि मतदान के दिन नोटबंदी की बात याद रखें.

वहीं भूपेश सरकार ने वायदों को पूरा किया. राठिया ने कहा कि मेरे राजनैतिक गुरु शहीद नंदकुमार पटेल के विधानसभा क्षेत्र का नंदगांव मेरी जन्मभूमि है. धरमजयगढ विधानसभा क्षेत्र कर्मभूमि है. सभी 23 अप्रैल को भारी मतदान करें.

लालजीत राठिया के बयान को छत्तीसगढ़ भाजपा ने कांग्रेस का अहंकार बताया. ट्वीट कर भाजपा ने कहा कि इन्हें वोट इसलिए चाहिए क्योंकि नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटका सकें. अहंकार देखिए कांग्रेसियों का.

 

 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।