मोदी के जन्मदिन के मेगा उत्सव मनाने पर बरसी कांग्रेस, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सरकारी पैसों से कर रहे सेलीब्रेट

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन का मेगा उत्सव मनाने पर कांग्रेस ने सूबे की शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस ने प्रेसवार्ता कर सरकार और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन सरकारी पैसों से मनाया जा रहा है। आपदा में बीजेपी द्वारा प्रधानमंत्री का मेगा जन्मदिन मनाया जा रहा है। देश मे पहली बार किसी व्यक्ति का जन्मदिन 21 दिनों तक मनाया जा रहा है।

पूर्व मंत्री पीसी  शर्मा ने कहा कि मोदी 2 करोड़ लोगों को रोजगार देते और 15 लाख हर व्यक्ति के खाते में आते तो हम भी जन्मदिन मानते। मध्य प्रदेश जो शान्ति का टापू था वहां माफिया राज हो गया है। MP में 4 लाख 28 हजार अपराध एक साल में हुए हैं। MP में आदिवासियों के साथ लगतार अपराध बढ़ रहे हैं। MP में रोज 10 नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है। मध्यप्रदेश में सीनियर सिटीजन के साथ एक साल ने 4 हजार से ज्यादा अपराध हुए हैं।

अपराध बढ़ने का कारण बीजेपी के लोग- पीसी शर्मा

पीसी शर्मा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि MP में अपराध बढ़ने का कारण बीजेपी के लोग हैं। अधिकांश अपराधो में BJP के कार्यकर्ता लिप्त हैं। पन्ना में BJP नेता ने अपनी ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीसी शर्मा ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों को नशेड़ी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री गांजा पीकर उटपटांग बयान देते हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।