कलेक्टर के कृत्य को कांग्रेस विधि विभाग ने बताया निंदनीय, हटाए जाने पर जताया सीएम बघेल का आभार

बिलासपुर। सूरजपुर कलेक्टर द्वारा किए गए बच्चे के साथ दुर्व्यहार को प्रदेश कांग्रेस के विधि विभाग ने निंदनीय करार दिया है. इसके साथ कलेक्टर को हटाए जाने की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार जताया है.

Close Button

प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के अध्यक्ष संदीप दुबे ने कहा कि कलेक्टर ने एक बच्चे के साथ जो अमानवीय कानून विरुद्ध कृत्य वह बहुत ही निंदनीय है. मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने घटना को पीड़ादायी बताते हुए प्रशासनिक अफसरों को इस प्रकार की घटना से दूर रहने की चेतावनी देने के साथ कलेक्टर रणवीर सिंह को तुरंत पद से हटाया है. इससे आम जनता में एक अच्छा संदेश गया है. कांग्रेस विधि विभाग ने तुरंत कार्रवाई करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताने के साथ रणबीर शर्मा के खिलाफ सिविल सेवा आचरण नियम के तहत विभागीय जांच की मांग की है, जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुरावृति ना हो.

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : थप्पड़बाज कलेक्टर पर सीएम भूपेश ने की कार्रवाई 

कांग्रेस विधि विभाग के अध्यक्ष संदीप दुबे के साथ उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, रमेश सिंह, राजेश दुबे, कौशल किशोर सिंह, महामंत्री मोहन निषाद, आलोक दुबे, राजेन्द्र पांडेय, कमल पटेल, आक्रोश त्रिवेदी,फिरोज खान, अजय कुमार जोशी, अरमान, ओम प्रकाश शर्मा, अद्यशंकर त्रिपाठी, सहित अन्य अधिवक्ताओं ने त्वरित कार्रवाई पर सीएम का आभार जताया है.

इसे भी पढ़ें : कलेक्टर की गुंडागर्दी का वीडियो ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, पल भर में रीट्वीट की आ गई बाढ़, करीब 40 हजार रीट्वीट

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।