कांग्रेस नेता को हुआ कोरोना, सियासी गलियारों में मचा हड़कंप, कई बड़े नेताओं को होना पड़ सकता है क्वारंटीन

रायपुर। पूरी दुनिया के साथ ही भारत में कोरोना का कहर लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से उछाल आया है। राजधानी रायपुर में संक्रमितों की संख्या प्रतिदिन तेजी से बढ़ते जा रही है। कोरोना की चपेट में आम से लेकर खास तक आ रहे हैं। प्रदेश में गुरुवार को कांग्रेस नेता समेत 57 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

Close Button

कांग्रेस नेता नितिन भंसाली भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए हैं। भंसाली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है। नितिन भंसाली ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि शुक्रवार से ही मुझे आभास हो गया था, इसलिए मैं क्वारंटीन हो गया था। जिसके बाद आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपील भी की है कि मेरे संपर्क में आये हुए सभी अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

भंसाली के पॉजीटिव पाए जाने से सियासी गलियारों में भी हड़कंप मच गया है। नितिन भंसाली कांग्रेस के बेहद सक्रिय नेताओं में से एक हैं। इनका आम लोगों के साथ ही बड़े नेताओं से भी लगातार मिलना जुलना था। अब भंसाली के पॉजीटिव आने के बाद कई बड़े नेताओं को क्वारंटीन में जाना पड़ सकता है।

लॉकडाउन में की थी लोगो की मदद

कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने लॉक डाउन के दौरान लोगों की काफी मदद की थी। लोगों तक राशन से लेकर निजी जरूरत से जुड़ी समानों को वो स्वयं उनके बीच जाकर उपलब्ध कराते थे।

राजधानी में चार लोगों की हो चुकी है मौत

गुरुवार शाम को आई रिपोर्ट में नए 57 लोग राजधानी में संक्रमित पाए गए। इन नए मरीजों के साथ ही रायपुर में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 964 हो गई है। जिसमें 416 मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव मरीज जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है उनकी संख्या 554 हो गई है। वहीं राजधानी में कोरोना से मौत का आंकड़ा 4 पर है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।