कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

 

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर की जुबान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी दी है.  इस बार प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए अय्यर ने जमकर आपत्तिजनक का इस्तेमाल किया. अय्यर ने मोदी को लेकर कहा कि…

Advertisement
Patakha ban Ad

 

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

मणिशंकर अय्यर का यह बयान आने वाले समय में कांग्रेस के लिए गले की फांस बन सकता है.

गौरतलब है कि मणिशंकर औरंगजेब मुद्दे पर मोदी की आलोचना करते हुए इतना आगे निकल गए कि उन्हें यह भी याद नहीं रहा की वे प्रधनमंत्री के प्रति कैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है. यह बाते अय्यर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कही. अय्यर इस बात से ज्यादा नाराज है कि मोदी ने राहुल गांधी के संबंध में अय्यर द्वारा दिए गए औरंगजेब वाले बयान को गुजरात चुनावों में मुद्दा बना दिया था.

आपको बात दे कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने की प्रक्रिया को औरंगजेब शासन से जोड़ कर भाजपा को बड़ा मुद्दा दे दिया था. अय्यर के इस बयान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना देरी किए कांग्रेस को घेर लिया था. मोदी ने अय्यर के बयान का हवाला देते हुए ​कहा था कि कांग्रेस को औरंगजेब के काल का बता दिया. औरंगजेब राज उन्‍हीं को मुबारक.

Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।