वीसी के जरिये चली कांग्रेस की मैराथन बैठक, पुनिया, यादव, सीएम भूपेश समेत शामिल हुए MP-MLA, बघेल ने कहा- कोरोना संकट की वजह से प्रदेश के लोगों को कोई कमी नहीं होगी, न यहां, न बाहर

ज़िलाध्यक्षों और विधायक-सांसदों से सुनी समस्याएं, ली राहत कार्य की रिपोर्ट

रायपुर। कांग्रेस के ज़िलाध्यक्षों, विधायकों और सांसदों से प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कोरोना संकट की वजह से प्रदेश के लोगों को किसी चीज़ की कोई कमी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि लोग चाहे प्रदेश के भीतर हों या फिर प्रदेश के बाहर. तीन घंटे बारह मिनट तक चली वीडियो कॉन्फ़्रेस में उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ दूसरे प्रदेशों की तुलना में बेहतर स्थिति में नज़र आ रहा है क्योंकि राज्य ने राहुल गांधी की बात मानकर कोरोना संकट से निपटने के लिए समय से क़दम उठाए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस वीडियो बैठक में अपने निवास से शामिल हुए जबकि प्रदेश के प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव और सोशल मीडिया प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी दिल्ली में अपने अपने निवास से और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बस्तर बाड़ा से बैठक में शामिल हुए.

सवा तीन घंटे चली वीडियो कांफ्रेंसिंग

वीडियो कान्फ्रेंसिंग सुबह ठीक 11:00 बजे आरंभ हुई और 2:12 तक चली. सबसे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोरोना महामारी के संक्रमण से लड़ने में राज्य सरकार के कार्यों की सराहना की और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया से समय-समय पर मिल रहे निर्देशों को महत्वपूर्ण बताया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह बड़ी प्रशंसा का विषय है कि संगठन के सभी लोग वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ रहे हैं और इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में निरंतर राज्य सरकार का सहयोग कर रहे हैं और राहत कार्यों में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं.

राज्य सरकार के द्वारा करोना से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने दी और कहा कि आने वाले दिनों में भी सरकार सतर्कता के साथ संकट से लड़ने के उपाय करती रहेगी. उन्होंने खाद्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग सहित सभी विभागों के कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से प्रदेश के हर नागरिक की सहायता के लिए पर्याप्त प्रबंध किए गए हैं, प्रदेश के जो लोग बाहर फंसे हुए हैं उनकी सहायता की जा रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी को कोई कमी नहीं होने दी जाएगी.

एआईसीसी प्रभारी पी एल पुनिया जी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई दी और कहा कि भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में यह महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ी जा रही है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा उठाए जा रहे उपायों और स्वास्थ्य विभाग के अपडेट की जानकारी सभी प्रतिभागियों को दी.

ज़िलाध्यक्षों, विधायकों और सांसदों ने अपने अपने क्षेत्रों में आ रही समस्याओं का विवरण दिया जिसे बैठक के दौरान विभिन्न मंत्रियों और मुख्यमंत्री की ओर से सुलझाने का आश्वासन दिया गया.

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी मंत्रिगण और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पार्टी के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, पार्टी कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी, कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख जयवर्धन बिस्सा इस बैठक में शामिल हुए. मुख्यमंत्री के सलाहकार, राजेश तिवारी, विनोद वर्मा व प्रदीप शर्मा ने भी इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में भाग लिया

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।