कांग्रेस विधायक-कार्यकर्ताओं ने उड़ाया लॉकडाउन नियमों का मखौल, भीड़ इकट्ठा कर किया सामान का वितरण, अब हो रही किरकिरी…

प्रमोद निर्मल, मानपुर. एक तरफ कांग्रेसी सरकार के मुखिया भूपेश बघेल कोरोना से जंग जीतने की जगदोजहद में गंभीरता से जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर मानपुर-मोहला के कांग्रेसी विधायक कोरोना के चलते निर्धारित कायदों का मखौल उड़ाते फिर रहे हैं. ताजा मामला मानपुर के औंधी क्षेत्र में सामने आई है जहां जागरूकता फैलाने और सामग्री वितरण के नाम पर विधायक व कांग्रेसियों ने ग्रामीणों को इकट्ठे कर सभा जैसा माहौल बना डाला.

सोशल डिस्टेंस जो इस जंग की सबसे अहम कड़ी है उसी की धज्जियां उड़ाते सामान वितरण व अन्य कार्यक्रम यहां हुए. सोशल मीडिया में विधायक व कांग्रेसियों का ये कारनामा सरकार की अच्छी-खासी फजीहत करा रही है. वहीं मीडिया में भी विधायक व सत्ता पक्ष की ये लापरवाही सुर्खियों में हैं. हर कोई ये सवाल कर रहा है कि जब सरकार ने लॉक डाउन और शोसल डिस्टेंस का फरमान सुनासुना रखा है तो सत्ता पक्ष के नेता ही इसका उल्लंघन कैसे कर रहे हैं? क्या इनके लिए पुलिस व प्रसासन की सख्ती नही है? या फिर ये मान लिया जाए कि आम जनता पर डंडे और सख्ती बरसाने वाला प्रशासनिक अमला सत्ता पक्ष के नेताओं के आगे नतमस्तक है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।