कांग्रेस विधायक ने वीकली लॉकडाउन का किया उल्लंघन, बीजेपी ने प्रशासन से की कार्रवाई करने की मांग

रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ जनता ही नहीं जनप्रतिनिधि भी लगातार कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. जो जनता से नियमों का पालन और मास्क लगाने की अपील करते हैं, वहीं नियमों को ठेंगा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में छतरपुर जिले में कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने साप्ताहिक लॉकडाउन रविवार को कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. कई सैकड़ों की संख्या में लोगों के साथ शामिल होकर वृक्ष बैंक का शुभारंभ किया.

इसे भी पढ़ें : राजधानी में अतिक्रमण हटाने गई वन विभाग पर ग्रामीणों ने किया हमला, 30 से 35 जवान घायल

दरअसल छतरपुर से काग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कोरोना गाइडलाइन की साप्ताहिक लॉकडाउन में जमकर धज्जियां उड़ाई और अपने निवास खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ किया. जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताृ-कार्यकर्ता एवं शहर के युवा मौजूद रहे. इसके अलावा शहर के ही किशोर सागर तालाब के समीप प्राइवेट भूमि पर चाचा की रसोई नाम से 1 रुपए में भरपेट भोजन के लिए बिल्डिंग बनाने के लिए भूमि पूजन किया. इस लॉकडाउन में बड़ी संख्या में शामिल लोगों ने न तो मास्क लगाए हुए नजर आए और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नजर आए.

इसे भी पढ़ें : चोरी हुए घोड़े को पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के चंगुल से छुड़ाया, पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने लगाई थी मेहंदी

कांग्रेस विधायक तोड़े गए कोरोना नियमों को देखते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा कि विधायक द्वारा पहले से ही एक आयोजन कराके कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया. अब एक बार फिर भीड़ जुटाकर संडे वीकली लॉकडाउन का उल्लंघन किया गया. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि कांग्रेस विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढ़ें : 68 दिनों बाद खुलेंगे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के कपाट, जानें किस दिन से कर सकेंगे दर्शन ?

कांग्रेस विधायक द्वारा कोरोना के नियमों के उल्लंघन पर प्रशासन ने कहा कि शहर में रविवार को लॉकडाउन लागू है. दूध और दवा की दुकान के अलावा कोई भी प्रतिष्ठान नहीं खुलेंगे. इसके अलावा किसी भी प्रकार के धार्मिक, राजनीतिक, गैर राजनैतिक आयोजन नहीं होंगे और अगर विधायक द्वारा इस तरीके का आयोजन किया गया है तो उसकी जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी.

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।