पेट्रोलियम के बढ़ते दामों पर कांग्रेस विधायक का बीजेपी पर तंज, कहा- स्मृति ईरानी अब क्यों चूड़ियां नहीं फेंकती हैं?

कुमार इन्दर, जबलपुर। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का आज देशव्यापी आंदोलन था. जिसका असर मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला. पूरे प्रदेश में कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं  प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा की नेता हेमा मालिनी पर जमकर चुटकी ली है. विधायक ने कहा कि, आज पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं. लोग त्राहि माम कर रहे हैं. ऐसे में यह मंत्री, ये बड़े चेहरे कहां मुंह छुपाकर बैठे हैं.

Close Button

इसे भी पढ़ें ः युवतियों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, अबतक कई को बना चुका है अपने हवस का शिकार

लखन घनघोरिया ने स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के जमाने में पेट्रोल के दाम जब 60 रुपये थे तब स्मृति ईरानी चूड़ियां फेंकती थी. अब जब पेट्रोल 100 के पार हैं, तो स्मृती ईरानी कहां हैं, वो क्यों खामोश हैं. उन्होंने हेमा मालिनी पर कटाक्ष करते कहा कि हेमा मालिनी खेत में हंसिया लेकर फसल काटने पहुंचती थीं, अब हंसिया कहां हैं. अब यह नेत्री आंदोलन क्यों नहीं करती हैं. सरकार से जवाब क्यों नहीं मांगती.

इसे भी पढ़ें ः MP में कोरोना के बाद डेंगू का प्रकोप, इस जिले में मिले 10 से अधिक मरीज

लखन घनघोरिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह की साइकिल कहां हैं? जिसे वो कांग्रेस के जमाने में चलाकर पेट्रोल के दाम पर हाय तौबा मचाते थे. उन्होंने नरोत्तम मिश्रा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, नरोत्तम मिश्रा गृहमंत्री हैं, ऐसे में उनका फर्ज बनता है कि वह शिवराज की साईकिल ढूंढ कर उन्हें दें.

इसे भी पढ़ें ः MP में मानसून की हुई धमाकेदार एंट्री, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।