रायबरेली: कांग्रेस विधायक ने योगी का किया गुणगान, पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सियासी जमीन वैसे भी खिसक चुकी है। अब पार्टी के बचे खुचे विधायक भी अपने लिए दूसरी पार्टियों में संभावनाएं तलाश कर रहे हैं।

दरअसल, कल रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसे लेकर अब कांग्रेस के हरचंदपुर विधायक का एक बड़ा बयान सामने आया है। रायबरेली से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर रासुका लगाकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की शान में खूब कसीदे पढ़े और योगी की जमकर तारीफ की। जिससे माना जा रहा है कि ये कांग्रेस विधायक भी जल्द ही पार्टी छोड़ सकता है।

 

हरचंदपुर के विधायक राकेश सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवान बताया और कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर आज उस वक्त स्याही फेंक दी गई जब वह रायबरेली में एक गेस्ट हाउस से मीटिंग के बाद बाहर निकल रहे थे। पुलिस उन्हें अमेठी में दर्ज मुकदमे के सिलसिले में उनसे पूछताछ कर रही थी और उन्हें दौरा करने से मना कर रही थी। इस दौरान सोमनाथ ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी भी कर दी। जिसमें उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।