‘कारम बांध’ का ठेकेदार नरोत्तम मिश्रा का खासः दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा दावा, पूछा- मामले में मुख्यमंत्री चुप क्यों?, बीजेपी पर देश की शान ‘तिरंगा’ और ‘भगवान राम’ को बेचने का लगाया आरोप

संदीप शर्मा, विदिशा। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह (Congress MP Digvijay Singh) ने कारम बांध (Karam Dam) को लेकर बड़ा दावा किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कारम बांध का ठेकेदार गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का खास है। लिहाजा इसलिए मामले में अब तक ठेकेदार का खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। कांग्रेस सांसद ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) से भी पूछा कि- मामले में चुप क्यों हैं। वहीं दिग्विजय सिंह ने तिरंगा और भगवान राम को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि बीजेपी ने वोट बैंक के लिए देश की शान ‘तिरंगा’ और ‘भगवान राम’ (lord ram) को बेच दिया है।

BREAKING: डीआईजी की गाड़ी से टक्कर, गोरा बाजार थाने के पास चालक ने व्यापारी की कार को पीछे से मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह लटेरी गोली कांड (latteri firing case) के परिजनों से मिलने जा रहे हैं। दिग्विजय सिंह के साथ आदिवासी नेता ऊँकार मरकाम भी थे। पूर्व मुख्यमंत्री शमशाबाद के महानीम चौराहे पहुंचे। वहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और शिवराज सरकार पर निशाना साधा।

BIG BREAKING: BJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का ऐलान, CM शिवराज और गडकरी की छुट्टी, जानिए PM मोदी समेत किन नेताओं को मिली जगह ?

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा अपने फायदे के लिए राम का नाम लेती है। बीजेपी सीता जी का नाम कहां लेती है। भाजपा राम के नाम का व्यापार कर रही है। भाजपा ने तिरंगा और राम तक बेच दिया है।

खुद को महारानी बताकर किया हंगामा: जयविलास पैलेस घूमने आई महिला ने सुरक्षाकर्मियों पर किया हमला, प्राइवेट एरिया में जाने से रोकने पर गार्ड की काट दी अंगुली, केस दर्ज

बीजेपी के समय बने सभी बांध और पुल टूट रहे

वहीं कारम बांध पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि बांध का ठेकेदार नरोत्तम मिश्रा का खास है। मुख्यमंत्री शिवराज कोरी वाह वाही लूट रहे हैं कि डेम को टूटने से बचाया लोगों की जान बचाई। जबकि उस डेम का ठेकेदार ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खास है। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। सब ई-टेंडरिंग का खेल चल रहा है। इनके समय बने सभी बांध और पुल टूट रहे है क्योंकि सब मिलीभगत का खेल चल रहा है।

ये कैसा ‘अमृत महोत्सव’? प्रसव पीड़ा से तड़प रही गर्भवती को खाट पर लिटाकर ग्रामीणों ने उफनती नदी पार कर पहुंचाया अस्पताल, इधर सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में युवक का पीएम करवाने खाट पर लेकर लोग पहुंचे हॉस्पिटल, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button