Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी सांसदों के साथ संसद भवन के गेट नंबर एक से विजय चौक तक मार्च किया. इस मार्च के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई सांसद काले कपड़े पहने नजर आए, तो वहीं मार्च में सबसे आगे चल रहीं महिला सांसदों ने सब्जियों की माला पहनकर महंगाई और जीएसटी (GST) के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी संसद भवन के गेट नंबर एक पर थोड़े समय के लिए इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं.

सरकार के खिलाफ संसद भवन से विजय चौक तक पैदल मार्च कर अपना विरोध जताने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेताओं ने बताया कि वो राष्ट्रपति भवन तक मार्च कर इस सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे.

बीजेपी ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर किया कटाक्ष

कांग्रेस सांसदों के प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमे तो कोई बहुत आश्चर्य नहीं होता है. उन्होंने आगे कहा कि वो (कांग्रेस) प्रत्यक्ष रूप से अपने अभियान को जारी रखना चाहते हैं और काले कपड़े पहनकर यही संदेश देना चाहते हैं.

महंगाई और ED की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि महंगाई, खाद्य पदार्थों पर लगाए गए जीएसटी (GST) और ईडी (ED) के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को काले कपड़े पहनकर अपना विरोध जताया. सदन के अंदर भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सांसदों ने काले कपड़े पहनकर या बांह पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन से पहले दिल्ली में धारा 144 लागू