Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर। अग्निपथ योजना को लेकर छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के वाड्रफनगर विकासखंड बस स्टैंड स्थित क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम कर विरोध जताया.

इस दौरान डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि आज अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस पूरे देश में विधानसभा स्तर पर सत्याग्रह चलाकर केंद्र सरकार का विरोध कर रही है. उन्होंने कहा कि पता नहीं क्या कारण है कि मोदी जिस भी योजना को लेकर आते हैं, उसका विरोध देश में चालू हो जाता है, और अंततः उन्हें बैकफुट पर जाना पड़ता है.

कार्यक्रम में डॉ. टेकाम के अलावा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरिहर प्रसाद यादव, कुमार सिंह देव, नवीन जायसवाल, अशोक जयसवाल, जगत लाल आयम, अमित यादव, नंदलाल सिंह श्यामले, जयप्रकाश जयसवाल, मोनिस अब्दुल्ला, खलील अहमद, रामदेव जगते, अनिल जायसवाल, सुमंत गुप्ता, दीपक यादव, लक्की जयसवाल पार्टी पदाधिकारी व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

चार साल बाद क्या करेगा युवा

विरोध-प्रदर्शन के बीच मीडिया से चर्चा के दौरान डॉ टेकाम ने कहा कि 4 साल अल्प अवधि के लिए युवाओं को सेना में नौकरी देकर उन्हें बाहर निकाल देना उनके भविष्य के साथ केंद्र सरकार खिलवाड़ कर रही है. क्या 4 साल पूर्ण होने के बाद वह युवा चपरासी का नौकरी करेंगे, ऐसी मंशा केंद्र सरकार की है. उन्होंने कहा कि आज मोदी का विरोध जो भी व्यक्ति करता है, उन्हें राष्ट्रीय जांच एजेंसियों के द्वारा परेशान कराया जाता है ताकि कोई भी उनके खिलाफ आवाज ना उठा सके.

लोरमी में किया गया हवन-पूजन

मुंगेली जिले के लोरमी तहसील में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सागर सिंह बैस के नेतृत्व में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया. जिलाध्यक्ष और उनके कार्यकर्ताओ के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सद्बुद्धि देने के लिए हवन-पूजन कर यज्ञ किया गया, जिसके लिए पुजारी के माध्यम से पूरे रीति रिवाज से पूजा अर्चना कराई गई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां करें क्लिक
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें