कांग्रेस ने रमन सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जताया आभार, कहा- आपके माध्यम से मुख्यमंत्री का संदेश BJP के लोगों तक पहुंचेगा और वो कुछ सीख पाएंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के उस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए तंज कसा. जिसमें रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल द्वारा राजद्रोह हटाए जाने को लेकर एक पत्र लिखा गया था जिसमें उन्होंने आलोचना का स्वागत किये जाने की बात लिखी थी. इस पत्र को शेयर करते हुए रमन सिंह ने ट्वीट कर सीएम के अधिकार पर सवाल उठाए थे. जिसके जवाब में कांग्रेस ने रमन सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बताते हुए उनका आभार जताया.

कांग्रेस ने ट्वीट किया, “माननीय मुख्यमंत्री जी के सन्देश को ट्वीट करने के लिए भाजपा मार्गदर्शक मंडल के नए सदस्य जी का आभार. बाकि, आपके शब्दों को तो कोई अब गम्भीरता से लेता नहीं हैं. आपके माध्यम से मुख्यमंत्री जी का संदेश कम से कम BJP के लोगों को पहुंचेगा, और वो कुछ सीख पाएंगे.”

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।