कांग्रेस ने जारी की चौथी लिस्ट, ‘सीएम’ के ‘साले’ को भी मिला पार्टी का टिकट, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

दिल्ली. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है. कांग्रेस ने पहली सूची में 155, दूसरी में 16 और तीसरी सूची में 13 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी. ये मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस की चौथी सूची है.

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय पर भरोसा जताते हुए पार्टी ने उन्हें वारासिवनी से टिकट दिया है. कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सूची में बदलाव करते हुए सिरोंज विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल दिया है. पहले यहां से अशोक त्यागी को टिकट दिया गया था पर अब उनकी जगह मशरत शाहिद को प्रत्याशी घोषित किया गया है. साल 2013 के चुनाव में इस सीट पर कांग्रेस पार्टी ने गौवर्धन लाल को अपना उम्मीदवार बनाया था.
बुरहानपुर सीट पर पहले हामिद काजी को टिकट दी गई थी, अब उनकी जगह पर रविंद्र महाजन को उम्मीदवार बनाया गया है. साल 2013 में यहां से अजय सिंह रघुवंशी ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. कांग्रेस में टिकट को लेकर जबर्दस्त अंतरकलह देखने को मिल रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।