MP में भी बदलेगा CM का चेहरा? कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री पद के लिए गोपनीय वैकेंसी निकली

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री बदलने की सियासत गरमा गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के दिल्ली से लौटने के बाद एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विवटर अकाउंट पर ट्वीट करके एमपी में सीएम पद की गोपनीय वैकेंसी निकलने की बात कही है.

इसे भी पढे़ं : बीजेपी शासित राज्यों में बदले जा रहे सीएम, दिग्विजय ने पूछा- एमपी बीजेपी में कौन-कौन हैं उम्मीदवार

मप्र कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ”एमपी में मुख्यंत्री पद के लिए गोपनीय वैकेंसी निकली हैं.” हालांकि इसके पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी प्रदेश का सीएम बदले जाने की बात कही थी. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आजकल भाजपा मोदीशाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने एक सूची जारी करते हुए बताया था कि अब मप्र भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं. मोदी जी के उम्मीदवार प्रल्हाद पटेल व संघ के उम्मीदवार वीडी शर्मा, बाक़ी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है. उन्होंने आगे कहा कि ‘मामू का जाना तय’.

इसे भी पढे़ं : दिग्विजय सिंह ने बताए MP BJP के दो CM उम्मीदवारों के नाम, कहा- मामू का जाना तय

गौरतलब है कि बीते दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दिल्ली के दौरे पर थे. जहां सीएम ने यहां टीम मोदी के कई मंत्रियों से मुलाकात कर मध्य प्रदेश के लिए कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की. सीएम शिवराज ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री मनसुख मांडवीय और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की. जिसके बाद कांग्रेस यह बयान आया है.

इसे भी पढे़ं : महापुरुषों के नाम से स्थापित विश्वविद्यालयों को मनाना होगा जयंती पर उत्सव, राज्यपाल ने दिए आदेश

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।