BJP कार्य विभाजन की जारी सूची पर कांग्रेस ने सिंधिया को घेरा, कहा- सौदेबाजी से सत्ता मिल सकती है लेकिन संगठन में जगह नहीं

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी के पदाधिकारियों के कार्य विभाजन पर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि सौदेबाजी करके सत्ता तो मिल सकती है, लेकिन बीजेपी संगठन में जगह नहीं मिल सकती है.

दरअसल बीजेपी ने आज प्रदेश पदाधिकारियों को उनका दायित्व सौंप दिया है. जिसको लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा की बीजेपी में सिंधिया समर्थकों को कभी भी सम्मान नहीं मिलेगा. बीजेपी में उन्हें सिर्फ अपमान मिलेगा. उन्होंने कहा कि सौदेबाजी करके सत्ता तो मिल सकती है, लेकिन बीजेपी संगठन में जगह नहीं मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें : वैक्सीनेशन सेंटर पर शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- ”हम दिलजले हैं दिलजले और सबको चुटकियों में उड़ा देंगे”

अजय सिंह यादव ने ये भी कहा कि सिंधिया समर्थक बीजेपी में दूध में शक्कर की तहर घुलने की बात करते थे, लेकिन दूध में मक्खी की तरह से निकालकर फेंक दिए गए. क्योंकि बीजेपी की सूची में कहीं भी सिंधिया समर्थकों को जगह नहीं दी गई.

इसे भी पढ़ें : MP BJP ने किया पदाधिकारियों का कार्य विभाजन, जानिए किसे क्या मिली जिम्मेदारी

बता दें कि बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों के बीच कार्य विभाजन कर दिया. इस वर्ष 13 जनवरी को प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति के बाद दायित्व सौंपे गए. पांच उपाध्यक्षों को संभागों का प्रभार दिया गया है. प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी को कार्यालय प्रभारी (महामंत्री) के साथ इंदौर संभाग का प्रभार भी दिया गया है.

प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को भोपाल संभाग और भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रभारी नियुक्त किया गया है. इसके अलावा एक अन्य नियुक्ति के मामले में पदाधिकारियों को जिलों के प्रभार भी सौंपे गए हैं. बीजेपी में संगठनात्मक रूप से 57 जिले हैं.

इसे भी पढ़ें : OBC आरक्षण मामले में सरकार करेगी नामी वकील हायर, कांग्रेस ने कहा- 15 साल हो गए कब करेंगे?

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।