एमपी में मोदी के मेगा जन्मोत्सव मनाने को कांग्रेस ने बताया शर्मनाक, कमलनाथ ने कहा- 7 सालों में PM ने कौन सा ऐसा काम किया जो जश्न मना रहे

शब्बीर अहमद, भोपाल। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को मेगा उत्सव मनाने पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है। कमलनाथ ने कहा कि आपदा में भी बीजेपी जश्न मना रही है। मेगा जन्म उत्सव मनाना बेहद शर्मनाक। जनता को लगने वाली वैक्सीन को भी नमो टीका नाम दे दिया गया।

कमलनाथ ने तंज कसते हुए बीजेपी से सवाल किया कि पिछले 7 साल में कौन सा ऐसा काम प्रधानमंत्री ने किया जो जश्न मनाया जा रहा है? कोविड मे मरीज को इलाज नहीं मिला, बेरोजगार रोजगार मांगते हैं तो लाठी मिलती है। बेरोजगारी चरम पर है अच्छे दिन का पता नहीं है। प्रदेश कर्ज के दलदल में फंसता जा रहा है। बढ़ती महंगाई से आम जनता परेशान है। बाढ़ से हुई तबाही के बाद मुआवजे के लिए लोग दर दर भटक रहे हैं।

आपको बता दें मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक जन्मदिन मना रही है। इस दौरान सरकार द्वारा प्रदेश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें ः पीएम मोदी का जन्म महोत्सव मनाएगी यहां की सरकार, 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक प्रदेश में आयोजित होंगे ये कार्यक्रम

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।