भिंड जेल हादसे को कांग्रेस ने सरकार को बताया जिम्मेदार, पूर्व मंत्री ने कहा- शिवराज के कार्यकाल में लिखा जा रहा काला इतिहास

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के भिंड में हुए जेल हादसे पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि नई जेल बनकर तैयार है, लेकिन शिफ्टिंग का काम नहीं हो पा रहा है. उन्होंने ने इसका कारण बताते हुए कहा कि निर्माण एजेंसी से बीजेुपी के लोग और अधिकारी 10 से 15 प्रतिशत कमीशन मांग रहे हैं.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि कमीशन मांगने के बाद निर्माण एजेंसी जेल का काम छोड़कर चली गई. जेल हादसे की जिम्मेदार और दोषी पूरी तरह से शिवराज सरकार है.

इसे भी पढ़ें : आर्थिक राजधानी में रिश्ते हुए तार-तार, पॉर्न फिल्मों का शौकीन नाना ने 7 साल की नातिन साथ किया दुष्कर्म

मंत्री विश्वास सारंग के नेहरू गांधी वाले बयान पर गोविंद सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति 60 साल पहले चला गया, उसके लिए इस तरह का बयान देना सारंग की मानसिकता को जाहिर करता है. उन्होंने कहा, देश में जब सुई भी नहीं बनती थी, तब वह टेक्नोलॉजी के काम भारत लेकर आए.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस ने BJP को खंडवा से की नंदकुमार के बेटे को टिकट देने की सिफारिश, पूर्व मंत्री ने कहा- ये यूज एंड थ्रो वाली पार्टी है

विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर डॉ गोविंद सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि सदन से भागना, भयभीत रहना बीजेपी का चरित्र बन गया है. चार दिन के सत्र से क्या होने वाला है. उन्होंने कहा कि एक दिन दिवंगत नेताओ को श्रद्धांजलि में, एक दिन आखरी भाषण में, शेष दो दिनों में क्या चर्चा हो सकेगी. कोरोना, भ्रष्टाचार पर वह चर्चा नहीं होने दे रहे. पूर्व मंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह के कार्यकाल में काला इतिहास लिखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : ‘शहंशाह-ए-तरन्नुम’ के राजधानी में हैं एक अजब दिवाने, घर को बना दिया ‘रफी संग्रहालय’, बेटे का नाम भी रफी

कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी को लेकर बोले डॉक्टर गोविंद सिंह कहा कि अरुण यादव और कमलनाथ जी के बीच कोई टकराव नहीं है. पार्टी में सब ठीक है. समय-समय पर दोनों मुलाकात करते हैं. बीते दिनों उम्मीदवारी को लेकर चर्चा हो रही थी कमलनाथ जी को नहीं लगा होगा इसलिए अरुण यादव जी को नहीं बुलाया होगा. मतभेद घर घर में होते हैं, मनभेद कभी नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज कोई ऐसा दल नहीं जहां मनभेद न हो, कोई भी एक राय हो.

इसे भी पढ़ें : जीवाजी यूनिवर्सिटी के छात्र ने बनाई लाखों वुड पिनों से अनोखी पेंटिंग, वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए पेश किया दावा

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।