प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पूर्व मंत्री ने कहा- बहुत बढ़िया हो गया प्रदर्शन पूरा

हेमंत शर्मा, इंदौर। पेट्रोल-डीजल-गैस के लगातार बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन करने जमा हुए कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया।

मामला इंदौर के रीगल चौराहे का है। यहां पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, विधायक संजय शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ रीगल चौराहे स्थित पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कार्यकर्ता आपस में ही एक दूसरे से भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बहुत बढ़िया हो गया प्रदर्शन पूरा।

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोल-डीजल और महंगाई पर कांग्रेस का प्रदर्शन, दिग्गी बोले- महल बनाने उपभोक्ताओं की जेब से निकाल रहे

आपको बता दें मध्य प्रदेश सहित देश के कई राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतों ने शतक का आंकड़ा पार कर लिया है और 103 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा दाम पर बिक रहा है। पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि की वजह से जनता पर महंगाई की मार पड़ी है। बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस देशव्यापी धरना प्रदर्शन कर रही है।

इसे भी पढ़ें : घर में चल रही थी जहरीली शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री, पुलिस ने किया रंगे हाथों गिरफ्तार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।