Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव (urban body elections) में बागियों से हुए डैमेज को कंट्रोल करने में पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) खुद जुट गए हैं। कमलनाथ की अध्यक्षता में पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले पर भोपाल पार्षदों प्रत्याशियों की बैठक हुई। बैठक में वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, आरिफ मसूद, राजकुमार पटेल, कैलाश मिश्रा मौजूद रहे। भोपाल से कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल बैठक भी बैठक में मौजूद रही। बैठक में डैमेज कंट्रोल करने के साथ ही निकाय चुनाव में संगठन की एकजुटता और पार्टी के आगे की रणनीति पर चर्चा हुई।

नगरीय निकाय चुनावः इंदौर में सबसे अधिक 19 और भोपाल में महापौर पद के 8 प्रत्याशी मैदान में, सतना-खंडवा में बीजेपी के बागी मनसुख- कमला ने नाम वापस लिया

बैठक में कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस नेता नाराज नेताओं को पैर पकड़कर मनाएं। टिकट नहीं मिलने वालों ने भी कांग्रेस का झंडा उठाया है। उनके सम्मान मे कमी नहीं आना चाहिए। खुद को पॉवर फूल कोई नेता न समझे। सबका साथ और संगठन के दम पर प्रत्याशी चुनाव लड़ें। जिनको टिकट नहीं मिला उनके साथ मेरी सहानुभूति। एकता के साथ सभी मिलकर पार्टी के जीताने में अपना योगदान दें।

CM ने किया प्रचार का शंखनाद: कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- जो खुद की सरकार बचा नहीं पाए, वो महाराष्ट्र बचाने जाएंगे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus