केन्द्र की नीतियों के विरोध में 20 जुलाई को कांग्रेस का छत्तीसगढ़ स्तरीय धरना प्रदर्शन, जिला कांग्रेस कमेटियों को दिये गए दिशा-निर्देश…

रायपुर। केन्द्र सरकार की पक्षपात पूर्ण नीतियों के विरोध में 20 जुलाई शनिवार को छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस पार्टी धरना 5 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन करने वाली है. इस कार्यक्रम के विषय में जानकारी देते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इस धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में सभी प्रदेश पदाधिकारी, कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों समेत सभी कार्यकर्ताओँ की उपस्थिति को अनिवार्य बताया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को कड़े दिशा-निर्देश दिए गए हैं.

संचार विभाग के अध्यक्ष ने बताया कि कैरोसीन कोटे में कटौती, धान के समर्थन मूल्य में अत्यल्प 3.7 प्रतिशत की वृद्धि, पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी, दाल भात केन्द्रों की चांवल कटौती और बढ़ती महंगाई पर लगाम के मुद्दों को लेकर छत्तीसगढ़ स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस की सभी इकाइयां और सभी पदाधिकारी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता इस धरना प्रदर्शन को बड़ी गंभीरता से ले रहे है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी जिला कांग्रेस इकाईयों को निर्देशित किया है कि कार्यक्रम स्थल के फोटो धरना प्रदर्शन के तत्काल बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भेजा जाये.

इस अवसर पर उपस्थिति रजिस्टर को भी प्रदेश कार्यालय को व्हाट्सअप द्वारा भेजे जाने के निर्देश जिला कांग्रेस कमेटियों को दिये गये है.धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में सभी प्रदेश पदाधिकारी, कांग्रेस के सभी जनप्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारियों, ब्लाक पदाधिकारियों, सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयुआई, सेवादल सहित सभी मोर्चा संगठनों प्रकोष्ठों विभाग के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य की गयी है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से सभी प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों विभागों के प्रमुखों को सूचना पहुंचाई जा रही है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।