Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें विजय चौक पर ही रोक दिया और राहुल गांधी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया. उधर, कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाल रहीं प्रियंका गांधी को भी हिरासत में ले लिया. कांग्रेसी नेताओं को लाइंस किंग्सवे कैंप में रखा गया है. वहीं देर शाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के किंग्सवे कैंप पहुंचे.

सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा कि यहां हमारे नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस सांसदों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डिटेन कर रखा है. हमारे नेताओं का गुनाह बस इतना है कि उन्होंने कह दिया, बहुत हुई महंगाई की मार.

बता दें कि पुलिस ने कांग्रेस को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी. पार्टी के प्रदर्शन में शामिल हुए नेताओं ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे. राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस सांसदों ने संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च निकाला. हालांकि, पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और हिरासत में ले लिया. कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन की घोषणा की थी. इसके तहत कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्यों एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की प्रधानमंत्री आवास का ‘घेराव करने’ की योजना थी.

हिरासत में कई कांग्रेसी सांसद
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में लिया गया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन सहित कई कांग्रेसी सांसदों को लाइंस किंग्सवे कैंप में रखा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक