कंगना रणौत को लेकर कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, कहा – गाल से भी ज्यादा चिकनी …

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर विवादों से घीरी रहती हैं. अब एक बार फिर कंगना रणौत को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है. झारखण्ड के जामताड़ा जिले से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अभिनेत्री कंगना रणौत को लेकर विवादित बयान दिया है. कांग्रेस विधायक ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर किया है.

विधायक डॉ इरफान अंसारी द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जाता है कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसी 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द शुरू होगा.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022: 13 साल बाद इस देश में खेला जाएगा आईपीएल का अगला सीजन! प्रशंसकों के रोमांच में होगा इजाफा, जानिए बड़ी वजह … 

डॉ इरफान अंसारी ने कहा है कि जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी जिसमें लोगों को ना धूल फांकनी पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा. जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी जो कि एक डॉक्टर भी हैं, उनके लिए विवादास्पद टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है. उन्होंने हाल ही में कहा था कि मास्क लंबे समय तक नहीं लगाया चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की थी कंगना की तारीफ

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रणौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा. तभी एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ”कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं”. कंगना ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा था महाराज जी.

इसे भी पढ़ें – जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरी तरह’ रिलीज, हिमांश और हेली की केमेस्ट्री ने जीता सबका दिल … 

वहीं, अगर बात वर्क फ्रंट की करें तो कंगना के पास कई फिल्में हैं. जिनमें ‘धाकड़’, ‘तेजस’ शामिल है. फिलहाल, कंगना रणौत अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!