Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज का लोगों बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म देश के इतिहास के बड़े योद्धा और राजा Prithviraj के जीवन पर आधारित है. वहीं अब इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर्स को करणी सेना और गुर्जरों ने चेतावनी दी है. चेतावनी देते हुए कहा है कि इतिहास से छेडछाड हुआ तो बर्दाश्त नहीं करेंगे. राजस्थान में फिल्म को लेकर विवाद बढ़ गया है.

टाइटल पर है करणी सेना को आपत्ति

यशराज फिल्म प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म Prithviraj को लेकर करणी सेना के साथ-साथ गुर्जरों ने आपत्ति जताई है. करणी सेना ने आपत्ति जताते हुए कहा कि अंतिम क्षत्रिय हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनने वाली फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. अक्षय कुमार की इस फिल्म का टाइटल केवल Prithviraj है जो कि इतने बड़े योद्धा के लिए कतई सम्मानजनक नहीं है.

इसे भी पढ़ें – रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल चौथे दिन भी रही जारी, मांगे नहीं मानी गई तो किया जाएगा …

करणी सेना की ये मांग 

मीडिया से बात करते हुए राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि इसके आगे फिल्म में और क्या अपमानजनक है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म का टाइटल पृथ्वीराज नहीं, बल्कि पृथ्वीराज चौहान होना चाहिए. टाइटल बदले नहीं तो विरोध होगा.

इसे भी पढ़ें – Happy Ending : साल का आखिरी महीना इन 5 राशि वालों के लिए लेकर आएगा खुशियां, जानिए क्या कुछ होगा शुभ … 

गुर्जरों ने दिया करणी सेना का साथ

गुर्जर नेता हिम्मत सिंह गुर्जर ने कहा कि ‘लेकिन अबकी बार विरोध के लिए केवल करणी सेना ही मैदान में नहीं कूदी है. राजस्थान में गुर्जर आरक्षण की लड़ाई लड़ने वाले गुर्जरों ने भी फिल्म पर आपत्ति जताई है. गुर्जरों का कहना है कि पृथ्वीराज चौहान गुर्जर नहीं, बल्कि राजपूत थे.

ये है फिल्म की पूरी टीम 

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, सोनू सूद भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है.

">
Share: