रमन के बयान पर डॉ राकेश गुप्ता का पलटवार, कहा- कोरोना का संक्रमण जाति-धर्म देख कर नहीं आता

रायपुर। कांग्रेस के चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ राकेश गुप्ता ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना का संक्रमण जाति धर्म देख कर नहीं आता है. विश्व स्वास्थ्य संगठन, इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च और सरकार इस समय समय पर दिए गए गाइडलाइन का पालन नहीं करना बेवकूफी है.

उन्होंने कहा कि अपने परिवार और सामाजिक दायरे के लोगों की जान की कीमत समझिए. सावधानी बरतिए, सावधान रहिए. जिन्होंने भी गाइडलाइन का पालन नहीं किया उन्हें इस आपदा का सामना करना पड़ा है. जो पढ़े-लिखे या अनपढ़ , गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे, उन्हें समाज और सरकारें न्याय के दायरे में सजा देंगे. सरकार और प्रशासन से सहयोग करें, आपकी जान और स्वास्थ्य बहुत कीमती है. गैर जिम्मेदारी ,बेवकूफी और नाफरमानीया किसी जाति धर्म की मिल्कियत नहीं है.

आपको बता दें डॉ रमन सिंह ने कटघोरा में 7 नए मरीज मिलने के बाद सीएम भूपेश पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बाहरी तबलीगियों को रोक पाने में सरकार विफल हुई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।